मुंबई vs हैदराबाद 17th मैच प्रेडिक्शन - इंडियन टी 20 लीग 2020


इंडियन टी20 लीग के 17वें मैच में रविवार 4 अक्टूबर को मुंबई का सामना करेगी हैदराबाद, हैदराबाद ने पिछले मैच में चेन्नई को हराया था, खराब शुरूआत के बाद हैदराबाद का आत्मविश्वास वापस लौटा है वहीं मुंबई भी खराब शुरूआत के बाद संभली है और पिछले मैच में मुंबई ने पंजाब को 48 रन से हराया।


मुंबई फाॅर्म

मुंबई टीम ने लीग में अपने सफर की शुरूआत हार के साथ की थी लेकिन उसके बाद टीम ने जबरदस्त वापसी की, उसके बाद मुंबई ने कोलकाता को 49 रन से हराया और उसके अगले मैच में बैंगलोर के खिलाफ मुंबई ने 202 रन का पीछा करते हुए मैच टाई करवा लिया था, लेकिन इस मैच में हुए सुपर ओवर में मुंबई को हार झेलनी पड़ी। लेकिन उसके बाद फिर से मुंबई ने पंजाब को हरा दिया। पिछले मैच में मुंबई के सभी बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया था, लेकिन डी काॅक की फाॅर्म टीम के लिए चिंता का विषय हो सकती है, हो सकता है टीम इस बार क्रिस लिन को मौका दे। पिछले मैच में पांड्या और पोलार्ड के बीच हुई अंतिम ओवरों में तेज साझेदारी ने पंजाब के गेंदबाजो की कमर तोड़ दी थी और 150-155 लग रहे स्कोर को 191 तक पहुंचाया था। मुंबई के गेंदबाज अच्छी गेंदबाजी भी कर रहे हैं, बुमराह और राहुल चाहर बेहतरीन फाॅर्म में है और किफायती गेंदबाजी करने के साथ विकेट भी चटका रहे हैं।


हैदराबाद फाॅर्म

खराब शुरूआत के बाद हैदराबाद ने भी वापसी की और पिछले मैच में चेन्नई को 7 रन से हराया। पिछले मैच में टीम के युवा बल्लेबाजों ने बहुत प्रभावित किया, डेविड वार्नर ने अपने युवा बल्लेबाजों पर भरोसा जताया और उन्होंने अपने कप्तान के फैसले का सही साबित किया, पिछले मैच में धीमी शुरूआत के बाद मध्य क्रम में प्रियम गर्ग और अभिषेक शर्मा ने टीम के लिए अच्छी साझेदारी की और टीम को 164 के स्कोर तक पहुंचाया। प्रियम गर्ग ने शानदार अर्धशतक जड़ा, इसके बाद बाकी का काम गेंदबाजों ने किया, विशेषतौर से भुवनेश्वर कुमार और राशिद खान कमाल का काम कर रहे हैं। अब्दुल समद और खलील अहमद ने भी प्रभावित किया है, लेकिन पिछले मैच में भुवनेश्वर चोटिल होकर मैदान से बाहर चले गए थे, यदि उनकी चोट गंभीर हुई तो उन्हें रविवार को होने वाले मुकाबले में बाहर बैठना पड़ सकता है।


पिच की रिपोर्ट


शारजाह का ट्रैक बल्लेबाजों के स्वर्ग है। यहां छोटी बाउंड्री के कारण अच्छी मात्रा में रन बनाए जा सकते हैं, राजस्थान ने यहां शुरूआती दो मैचों में खूब रन बनाए थे। गेंदबाजों के लिए ट्रैक में ज्यादा कुछ नहीं है। लक्ष्य का पीछा करना यहां सुरक्षित माना जाता है, यहां 180-200 रन तक बनाए जा सकते हैं।


संभावित एकादश-

मुंबई- रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डी कॉक ध् क्रिस लिन, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, कीरोन पोलार्ड, क्रुनाल पांड्या, जेम्स पैटिनसन, राहुल चाहर, ट्रेंट बाउल्ट, जसप्रीत बुमराह

हैदराबाद


डेविड वार्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), मनीष पांडे, केन विलियमसन, अब्दुल समद, अभिषेक शर्मा, प्रियम गर्ग, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, के खलील अहमद, टी नटराजन


इन खिलाड़ियों पर होगी नजरें-

मुंबई - कीरोन पोलार्ड, रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह


हैदराबाद- डेविड वाॅर्नर, बेयरस्टो, राशिद खान


Indian T20 League सीजन वापस आ चुका है, हम आपको इंडियन T20 लीग इवेंट के सभी मैचों के प्रेडिक्शन, मैच प्रीव्यू और मैच रिपोर्ट की अपडेट देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। आज ही इंडियन टी20 लीग सीजन में अपनी फैंटेसी टीम बनाएं। डाउनलोड करें MyTeam11 Fantasy Cricket App और बनाएं अपनी टीम बनाएं।   

Post a Comment

0 Comments