इंडियन टी20 लीग के सातवें मुकाबले में क्या चेन्नई को टक्कर दे पाएगी दिल्ली?



Indian T20 League का रोमांचक सफर जारी है और अब तक सभी टीमों ने इस लीग में अपनी शुरूआत कर दी है। 

मैच की जानकारी

मैच: CSK vs DC, 7 वां मैच

दिनांक: 25 सितंबर, 2020

समय: शाम 7: 30 बजे

स्थान: दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम


चेन्नई  टीम 

दिल्ली सुपर ओवर में एक रोमांचक जीत हासिल करने के बाद चेन्नई के खिलाफ अपने दूसरे असाइनमेंट के लिए तैयार है। अंतिम 3 ओवरों में स्टोइनिस के बचाव में आने से पहले दिल्ली की टीम को बल्लेबाजी क्रम में मुश्किलों का सामना करना पड़ा। पीछा करने में, यह भाग्य था जिसने दिल्ली को खेल को सुपर ओवर में ले जाने में मदद की। रबाडा ने हार के जबड़े से दिल्ली के लिए खेल सील करने के लिए एक शानदार ओवर दिया।


दिल्ली टीम 

इस बीच, चेन्नई ने शारजाह में राजस्थान के खिलाफ एक उच्च स्कोर वाले चक्कर के बाद 16 रनों की एक संकीर्ण हार का सामना किया। कट्टर बल्लेबाजी ट्रैक पर, चेन्नई की गेंदबाजी इकाई ने एक फ्लॉप शो दिया और Ngidi के अंतिम ओवर ने सभी अंतर बनाए। धोनी को पहले हिट करना चाहिए था और विजय की रन-ए-बॉल 21 का पीछा करने में थोड़ी सी चूक थी। चेन्नई ने अभियान की शुरुआत मुंबई पर 5 विकेट से जीत के साथ की लेकिन अंतिम गेम की हार ने धोनी के दिमाग में कुछ सवाल खड़े कर दिए। मैदान दुबई है और धोनी इस चुनौतीपूर्ण ट्रैक पर अपने गेंदबाजों से निपटना जानते हैं।


मौसम एवं पिच रिपोर्ट-

दुबई का ट्रैक एक अच्छी T20 सतह है और यह pacers को बहुत मदद करती है। बल्लेबाज दोनों पारियों में अच्छे रन देंगे, लेकिन दूसरे हिस्से में ओस कारक की भूमिका हो सकती है इसलिए पीछा करना एक आदर्श कॉल होगा। मैच आगे बढ़ने पर स्पिनरों को पिच से थोड़ी मदद मिलेगी।


चेन्नई बनाम दिल्ली फैंटेसीइलेवन-


विकेट कीपर-

ऋषभ पंत, एम एस धोनी

बल्लेबाज-

फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), श्रेयस अय्यर, अंबाती रायडू, शेन वॉटसन

ऑल राउंडर-

मार्कस स्टोइनिस, सैम करेन (उप कप्तान)

गेंदबाज-

कगिसो रबाडा, रवि अश्विन, दीपक चाहर

किसका होगा पलड़ा भारी-

दोनों टीमों के पिछले मैचों समेत समस्त प्रदर्शन को देखते हुए यह कहना मुश्किल नहीं है कि मैच में चेन्नई की जीत की संभावना अधिक होगी।

इंडिया में टी20 सीजन वापस आ चुका है, हम आपको इंडियन टी20 लीग इवेंट के सभी मैचों के प्रेडिक्शन, मैच प्रीव्यू और मैच रिपोर्ट की अपडेट देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। आज ही इंडियन टी20 लीग सीजन में अपनी फैंटेसी टीम बनाएं। डाउनलोड करें MyTeam11 Fantasy Cricket App और बनाएं अपनी टीम और पूरे टूर्नामेंट के लिए 30% की छूट पर अपना गोल्डन टिकट प्राप्त करें।


This Match Prediction convert in English - http://indiant20league.mystrikingly.com/blog/chennai-vs-delhi-indian-t20-league-7th-match-prediction

Post a Comment

2 Comments