इंडियन टी 20 लीग 2020 के शुक्रवार के मुकाबले में राजस्थान का सामना टेबल-टॉपर दिल्ली से है।

टीम का प्रीव्यू : 

राजस्थान का कठिन काम रुक नहीं रहा है और इस शुक्रवार को वे ऊंची उड़ान वाले दिल्ली से भिड़ेंगे जिन्होंने अब तक सिर्फ एक गेम गंवाया है और उन्हें तालिका में सबसे ऊपर रखा गया है। स्मिथ की अगुवाई वाला पक्ष सामूहिक रूप से प्रयास नहीं कर रहा है और कमजोर बल्लेबाजी क्रम उन्हें बड़ा डर दे रहा है। वे भाग्य बदलने के लिए शारजाह में वापस आ गए हैं। बेन स्टोक्स अभी भी संगरोध में भाग लेने के कारण इस चक्कर को याद करने वाले हैं।

इस बीच, दिल्ली सीजन का सबसे संतुलित पक्ष है। उत्कृष्ट बल्लेबाजी इकाई और कॉम्पैक्ट गेंदबाजी के साथ, वे ऐसे पक्ष हैं जो इस साल एक खिताब का उत्पादन कर सकते हैं। अय्यर के उसी XI के साथ आगे बढ़ने की संभावना है और शारजाह के एक बल्लेबाजी ट्रैक पर, वे राजस्थान से आश्चर्य प्राप्त कर सकते हैं। शारजाह में विजेता की भविष्यवाणी करना कठिन है, लेकिन नॉर्जे और रबाडा जैसे तेज गेंदबाजों के साथ, दिल्ली वह पक्ष है जो राजस्थान को रोक सकता है।

पिच की रिपोर्ट

शारजाह का ट्रैक केवल बल्लेबाजों के लिए है और यहां तक ​​कि 200 भी रात के मैचों में सुरक्षित स्कोर नहीं है। छोटी सीमा और ओस कारक गेंदबाजों को परेशान कर सकते हैं लेकिन अगर वे सही क्षेत्रों पर गेंद डालते हैं तो पेसर्स फायदा उठा सकते हैं।

संभव XI

राजस्थान : 

जोस बटलर (wk), यशस्वी जायसवाल, स्टीवन स्मिथ (c), संजू सैमसन, महिपाल लोमरोर, राहुल तेवतिया, जोफ्रा आर्चर, टॉम कुरेन, श्रेयस गोपाल, अंकित राजपूत, कार्तिक त्यागी

दिल्ली

पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर (c), ऋषभ पंत (wk), शिम्रोन हेटिमर, मार्कस स्टोइनिस, रविचंद्रन अश्विन, एक्सर पटेल, हर्षल पटेल, कगीसो रबाडा, एनरिक नार्जे

प्रमुख खिलाड़ी : 

राजस्थान 

संजू सैमसन

जोस बटलर

दिल्ली

पृथ्वी शॉ

श्रेयस अय्यर


काल्पनिक प्लेइंग इलेवन:

विकेट-कीपर: संजू सैमसन, ऋषभ पंत


बल्लेबाज: रियान पराग, स्टीवन स्मिथ, पृथ्वी शॉ, श्रेयस अय्यर


ऑलराउंडर्स: राहुल तेवतिया, बेन स्टोक्स, एक्सर पटेल


गेंदबाज: जोफ्रा आर्चर, कगिसो रबाडा


इंडियन टी 20 लीग पूरी तरह से चरम पर है और सबसे अच्छी क्रिकेट की बारिश हो रही है। हम मैच की भविष्यवाणी और मैच रिपोर्ट के साथ मैच-दर-मैच अपडेट प्रदान कर रहे हैं। अपने क्रिकेट कौशल का उपयोग करें और काल्पनिक क्रिकेट ऐप पर अपनी काल्पनिक टीम बनाएं।