मुंबई बनाम राजस्थान 20th मैच प्रेडिक्शन - इंडियन टी20 लीग




Indian T20 League के रोमांचकारी सफर में 20वां मुकाबला खेला जाएगा मुंबई और राजस्थान के बीच में, मुकाबला जीत कर जहां मुंबई टीम फिर से अंकतालिका में शीर्ष पर आना चाहेगी वहीं राजस्थान भी मैच जीतकर अपनी स्थिति मजबूत करना चाहेगी। लेकिन मजबूत मुंबई का सामना करना राजस्थान के लिए बड़ी चुनौती होगी।

कहां खेला जाएगा मैच - शेख जायद स्टेडिम अबू धाबी

समय - शाम 7:30 बजे भारतीय समयानुसार


मुंबई फॉर्म-

पहला मैच हारने के बाद मुंबई ने वापस अपनी लय पकड़ी और अभी अंकतालिका में दूसरे पायदान पर मौजूद है, मुंबई टीम की सबसे अच्छी बात यह है कि टीम एक या दो खिलाड़ियों पर निर्भर नहीं है, सभी खिलाड़ियों ने अपना पूरा योगदान दिया है, कप्तान रोहित शर्मा शानदार फाॅर्म में है, वहीं डीकाॅक ने भी हैदराबाद के खिलाफ शानदार अर्धशतक लगाते हुए अपनी फाॅर्म वापस पाई है। मध्य क्रम में सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या ने ये साबित किया है कि वे किसी भी समय बड़े-बड़े हिट्स लगाकर मैच का रूख पलट सकते हैं। इसके अलावा मुंबई के गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, जेम्स पैटिंसन और ट्रेंट बोल्ट किसी भी बैटिंग लाइन-अप को ध्वस्त कर सकते हैं। मुंबई टीम इस समय लीग की सबसे मजबूत टीम है।


राजस्थान फॉर्म-

अस्थिर राजस्थान गत चैंपियन के खिलाफ बड़े काम के लिए तैयार है जिसके पास पांच में से तीन जीत हैं। शारजाह में एक अभूतपूर्व प्रदर्शन के बाद, राजस्थान ने बैक टू बैक गेम खो दिया और दोनों मामलों में, वे पूरी तरह से विरोधियों पर हावी थे। महिपाल लोमरोर आखिरी गेम से बड़े सकारात्मक थे लेकिन स्मिथ को साइड में कुछ बदलाव देखने को मिले। वह तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी कर यशस्वी जायसवाल को शीर्ष पर भेज सकते हैं। उथप्पा और पराग को गिराया जा सकता है।


पिच रिपोर्ट

अबू धाबी का ट्रैक बल्लेबाजी के अनुकूल विकेट है और इससे स्पिनरों को थोड़ी मदद भी मिलती है। पहले बल्लेबाजी करना इस विकेट पर एक आदर्श कॉल है क्योंकि 180 प्लस के लक्ष्य का पीछा करना यहां मुश्किल होगा।

मुंबई

क्विंटन डी कॉक (wk), रोहित शर्मा (c), सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, कीरोन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, क्रुनाल पांड्या, जेम्स पैटिनसन, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह

राजस्थान

जोस बटलर (wk), स्टीवन स्मिथ (c), संजू सैमसन, रॉबिन उथप्पा / यशस्वी जायसवाल, महिपाल लोमरोर, रियाण पराग, राहुल तेवतिया, टॉम कुरेन, श्रेयस गोपाल, जोफरा आर्चर, जयदेव उनादकट / अंकित राजपूत

प्रमुख खिलाड़ी

मुंबई

रोहित शर्मा
किरोन पोलार्ड

राजस्थान 

संजू सैमसन
जोफ्रा आर्चर

इंडिया में टी20 सीजन वापस आ चुका है, हम आपको इंडियन टी20 लीग इवेंट के सभी मैचों के प्रेडिक्शन, मैच प्रीव्यू और मैच रिपोर्ट की अपडेट देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। आज ही इंडियन टी20 लीग सीजन में अपनी फैंटेसी टीम बनाएं। डाउनलोड करें MyTeam11 Fantasy Cricket App और बनाएं अपनी टीम बनाएं। 

Post a Comment

3 Comments