बैंगलोर बनाम दिल्ली 19th मैच प्रेडिक्शन - इंडियन टी20 लीग






Indian T20 League का सफर समय के साथ और भी ज्यादा रोमांचक और मजेदार होता जा रहा है, इंडियन टी20 लीग के आगे के सफर में सोमवार 5 अक्टूबर को 19वां मैच खेला जाएगा और इस मैच में आमना-सामना होगा, दिल्ली और बैंगलोर का। दोनों टीमें इस समय कमाल की फार्म में है और ये मुकाबला भी बेहद रोमांचक होने की पूरी संभावना है।


कहां खेला जाएगा मैच- दुबई इंटरनेशल क्रिकेट स्टेडियम, दुबई

समय - शाम 7ः30 बजे (भारतीय समयानुसार)


बैंगलोर फार्म-

बैंगलोर ने पिछले मैच में राजस्थान को 8 विकेट से मात दी थी, टीम आत्मविश्वास से भरी नजर आ रही है। दिल्ली के खिलाफ बैंगलोर का रिकाॅर्ड पूरे टूर्नामेंट में शानदार रहा है और कप्तान कोहली इसी प्रदर्शन को आगे भी दोहराना चाहेंगे। सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं, पडिक्कल ने इस सीजन में खेले गए चार मैचों में से तीन में अर्धशतक लगाया है। एरोन फिंच भी अच्छा काम कर रहे हैं, खराब फाॅर्म से जूझ रहे कप्तान विराट कोहली ने भी पिछले मैच में राजस्थान के खिलाफ नाबाद 72 रनों की पारी खेली। कोहली का फाॅर्म में वापस लौटना दूसरी टीमों के लिए चिंता का विषय हो सकता है। एबी डिविलियर्स अपने पुराने रंग में दिखे हैं, शिवम दुबे और गुरकीरत मान को अभी उतना मौका नहीं मिला है।


दिल्ली फार्म-

कोलकाता पर जीत के बाद जीत दर्ज करने के बाद सोमवार की भिड़ंत में दिल्ली शीर्ष स्थान की लड़ाई में बेंगलुरु का सामना कर रही है। श्रेयस अय्यर के 88 और शॉ के 66 रनों पर सवार होकर दिल्ली ने सीजन का सबसे बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया। इयोन मोर्गन और त्रिपाठी ने लगभग खेल ही छीन लिया लेकिन टेबल-टॉपर ने गेम को अंतिम ओवर में रोक दिया। दुबई की सतह के लिए, दिल्ली XI में लेमिचाने को लेकर अपनी स्पिन को बढ़ा सकता है। लीग में उनका सबसे संतुलित पक्ष है और एक और जीत उन्हें बड़ा बढ़ावा देगी।


पिच एवं मौसम रिपोर्ट-


दुबई में मौसम से संबंधित कोई परेशानी नहीं है, हालांकि गर्मी खिलाड़ियों का फिटनेस परीक्षण लेती है, वहीं हमने देखा है दुबई का स्टेडियम शारजाह की तरफ सपाट नहीं है इसलिए यहां उतने चौके-छक्के देखने को नहीं मिलते। तेज गेंदबाजों के लिए पिच ज्यादा मददगार नहीं है, स्पिनर इस पिच पर अधिक विकेट निकाल सकते हैं। टाॅस जीतकर टीम यहां पहले गेंदबाजी करना चाहेगी।


संभावित एकादश-


बैंगलोर- विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, एरोन फिंच, एबी डिविलियर्स (विकेटकीपर), गुरकीरत सिंह मान, शिवम दुबे, वाशिंगटन सुंदर, इसुरु उडाना, नवदीप सैनी, एडम जम्पा, युजवेंद्र चहल


दिल्ली- श्रेयस अय्यर (कप्तान), पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), शिम्रोन हेटमायर, मार्कस स्टोइनिस, रविचंद्रन अश्विन, कैगिसो रबाडा, एनरिच नाॅर्टजे, अमित मिश्रा, हर्षल पटेल


फैंटेसी इलेवन-


विकेट कीपर-

एबी डिविलियर्स, ऋषभ पंत

बल्लेबाज-

देवदत्त पडिक्कल(उपकप्तान), पृथ्वी शाॅ, विराट कोहली, श्रेयस अययर (कप्तान)

ऑलराउंडर -

शिवम दुबे

गेंदबाज-

युजवेंद्र चहल, कैगिसो रबाडा, एनरिच नाॅर्टजे, नवदीप सैनी

इंडिया में टी20 सीजन वापस आ चुका है, हम आपको इंडियन टी20 लीग इवेंट के सभी मैचों के प्रेडिक्शन, मैच प्रीव्यू और मैच रिपोर्ट की अपडेट देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। आज ही इंडियन टी20 लीग सीजन में अपनी फैंटेसी टीम बनाएं। डाउनलोड करें MyTeam11 फैंटेसी क्रिकेट एप और बनाएं अपनी टीम  बनाएं।

Post a Comment

0 Comments